fbpx

ब्रेकिंग न्यूज़

अखिलेश के तरीके से जोश में कार्यकर्ता, जमकर हो रही तारीफ

अखिलेश के तरीके से जोश में कार्यकर्ता, जमकर हो रही तारीफ

यह बात सही है कि इस समय हर समाजवादी कार्यकर्ता अपने मुखिया के फ़ोन का इंतज़ार कर रहा है लेकिन यह बात बिल्कुल सही नही है कि कार्यकर्ताओं में असंतोष बढ़ रहा है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश जी के इस डिजीटल संवाद कार्यक्रम का हिस्सा केवल कार्यकर्ता ही नही आम जनता भी है। कई क्षेत्रीय नेताओं के माध्यम से तमाम आम जन जो कभी अखिलेश जी से बात करने की नहीं सोचे होंगे वो भी सीधे अपनी बात रख रहे हैं।

कई ज़मीनी कार्यकर्ता जो इस कोरोना संकटकाल में रात दिन जनसेवा में लगे रहे उनतक सीधे वीडियो कॉल के माध्यम से अखिलेश जी का जुड़ना और अपने नेता के मुँह से हौसलाअफ़जाई सुनना हर कार्यकर्ता के लिए समाजवादी गोल्ड मेडल है।

समाजवादी पार्टी के एक नेता ने बताया कि हर एक छोटे से छोटे कार्यकर्ता को इस मेडल की चाहत है, देर सबेर हर समर्पित कार्यकर्ता को यह मेडल मिलेगा क्योंकि कार्यकर्ताओं का ही कहना है “सबसे अच्छे हैं अखिलेश” .

उम्मीद है यह कार्यक्रम जनसंवाद के रूप में बढ़ेगा और गाँव का नौजवान, किसान, मज़दूर और महिलाएँ अखिलेश जी से सीधे संवाद के ज़रिये अपनी समस्या रखेंगे। इसी आम जन भागीदारी के रास्ते ही हम बाइस में बाइसिकल दौड़ायेंगे।

लेखक: रत्नेश यादव, शोध छात्र

Related Posts

ट्रेंडिंग सवेरा x